Planet Power

सूर्य ग्रहण जो भारत में नही दिखाई देगा

PlanetPower: Vastu Consulting & Numerology Predictions Near Me

 सूर्य ग्रहण जो भारत में नही दिखाई देगा… लेकिन इसका अच्छा  या बुरा प्रभाव कुछ राशियों पर जरूर पड़ेगा…आए जानते हैं मुंबई के Top Astrologer Vastu Specialist, Astrotina के विचार

पंचांग के अनुसार, 14 अक्टूबर 2023 को सूर्य ग्रहण अश्विन माह की अमावस्या तिथि पर कन्या राशि और चित्रा नक्षत्र में लगेगा. ग्रहण 14 अक्टूबर को रात 8 बजकर 34 मिनट से आरंभ होगा और मध्यरात्रि 2 बजकर 25 मिनट पर समाप्त हो जाएगा. यह वलयाकार/ सूर्य ग्रहण होगाl

ज्योतिष के अनुसार, ग्रहण दर्शनीय न होने पर भी इसका शुभ-अशुभ प्रभाव राशियों पर पड़ता ही है. इसलिए जिन राशियों पर ग्रहण का प्रतिकूल प्रभाव पड़ता हो, उन्हें विशेष सावधानियां बरतने की सलाह दी जाती है.

ज्योतिष के अनुसार 14 अक्टूबर को लगने वाले सूर्य ग्रहण कन्या राशि वालों के लिए शुभ नहीं रहेगा. क्योंकि ग्रहण आपकी राशि में ही लगेगा. आपको आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है और जीवन में कई उतार चढ़ाव भी आएंगे. वहीं ग्रहण का असर आपकी सेहत पर भी पड़ेगा. कन्या राशि के साथ ही कुछ

राशि वालों को ग्रहण की अवधि में सतर्क रहने की जरूरत है. क्योंकि सूर्य ग्रहण का प्रतिकूल प्रभाव आपकी राशियों पर पड़ सकता है

सूर्य ग्रहण मेष राशि वालों को बिजनेस में थोड़ा उतार-चढ़ाव दे सकता है।

वृषभ राशि वालों को अपने सीनियर अधिकारियों के साथ थोड़ा तालमेल कर चलना होगा अन्यथा नौकरी में थोड़ी परेशानी  आ सकती है।

 मिथुन राशि के लोगों के लिए 2023 का यह अंतिम सूर्य ग्रहण धन, समृद्धि और वृद्धि लेकर आ रहा है. कारोबार में भी आपको उन्नति के आसार हैं.इस राशि के लोगों की करियर में प्रगति होगी. आपको कहीं से रुका हुआ धन मिलेगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी.

कर्क राशि के लोगों के लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है. कर्क राशि के जातकों को व्यापार में लाभ होगा और जो भी मानसिक समस्याएं चल रही है उन सब से छुटकारा मिलेगा.

सिंह राशि वालों का अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है और बनते हुए काम में थोड़ा विलंब हो सकता है।आपके शत्रु पराजित होंगे. आप परिवार के साथ कहीं बाहर जाएंगे.

कन्या राशि वालों को पैतृक संपत्ति के मामले में थोड़ी सी अड़चन आ सकती है।

तुला- तुला राशि वालों के लिए साल का आखिरी सूर्य ग्रहण सकारात्मक परिणाम लाया है. इस राशि के लोगों को पद, पैसा, प्रतिष्‍ठा सब कुछ का लाभ मिलेगा. समाज में इन लोगों का मान-सम्‍मान बढ़ेगा. आपको हर काम में सफलता मिलेगी. भाग्य का साथ मिलेगा.

वृश्चिक राशि के जातकों पर सूर्य ग्रहण का कुछ ऐसा प्रभाव पड़ेगा कि उन्हें कार्यों में सफलता मिलेगी. यहां तक की आपको जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है और कारोबार में बहुत फायदा होने वाला है.                                                                                                   

धनु राशि के जातकों के करियर में सुधार देखने को मिलेगा. आपकी तरक्की होनी तो तय है. यानी कुल मिलाकर कहा जाए तो आप उन्नति के पथ पर अग्रसर है.

मकर अगर आपने कहीं निवेश किया है तो उस निवेश में आपको लाभ देखने को मिलेगा. समाज में आपकी मान- सम्मान प्रतिष्ठा बनेगी. और तरक्की में जो भी बाधाएं आ रही है वो सभी दूर होंगी.

अधिक जानकारी के लिए, हमसे Instagram पर जुड़ें।

X